Filmyzilla 2022 : Free Download Bollywood, Hollywood Movies

filmyzilla, filmyzilla south, filmyzilla bollywood, filmyzilla hollywood movies in hindi, filmyzilla in, filmyzilla vin, filmyzilla me, filmyzilla bollywood movies download, filmyzilla movie, filmyzilla xyz, ullu web series download filmyzilla, filmyzilla movie download, filmyzilla com bollywood movies,

filmyzilla 2022

हम सब को मूवीज, वेबसीरीज और ड्रामा देखना बहुत पसंद हैं, फिर वो चाहे बॉलीवुड, हॉलीवुड, tollywood या भी बोजपुरी ही क्यों न हों. कई बार हम इन सभी मूवीज को सिनेमा घरों में देखने जाते हैं,

कभी मॉल में तो कभी लैपटॉप और मोबाइल लेकर इन्हें डाउनलोड करने का तरीका ढूंढने लगते हैं. ताकि हम फ्री में इन सभी मूवीज को देख पाए. यदि आप ऐसा करते हैं, तो ये पोस्ट बिलकुल आपके लिए हैं. इस पोस्ट में हम filmyzilla वेबसाइट के बारे में जानेंगे.

ढेरो सारे लोग प्रतिदिन इन्टरनेट पर मूवीज डाउनलोड या फिर watch मूवी ऑनलाइन ढूंढते रहते हैं. क्युकी ज्यादातर लोग फ्री में मूवीज या वेबसीरीज का एन्जॉय करना चाहते हैं.

जो filmyzilla वेबसाइट के जैसे और भी वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करते रहते हैं. क्युकी हम में से बहुत से लोग बॉलीवुड, tollywood और हॉलीवुड के दीवाने हैं. और हमें ऐसे मूवीज देखना बहुत अच्छा लगता हैं.

इस दीवानेपन का ही नतीजा है की हम लगातार इन्टरनेट पर सर्च करते रहते हैं की how to download मूवीज फ्रॉम filmyzilla वेबसाइट. तो दोस्तों, इस पोस्ट में हम आपके इसी प्रॉब्लम का solution लेकर आये हैं

ये जानकारी हम सब के लिए बहुत हि जरुरी हैं. इसलिए, आप सभी को इस पोस्ट को ध्यान से पढना चाहिए.

एक बॉलीवुड, हॉलीवुड या फिर tollywood की जब मूवीज को बनाया जाता हैं. उसके पीछे कई सालो का मेहनत और कड़ोरो रुपये लगते हैं. 

सबसे पहले एक कहानीकार अपने दिमाग में कहानी की कल्पना करता हैं. फिर, उस कहानी को लिखकर कई डायरेक्टर और प्रोडुसेर के दफ्तरों का चक्कर लगता हैं. तब कही जाकर उसके कहानी को एक मूवीज बनाने के रूप में स्वीकार किया जाता हैं.

जब एक कहानी को मूवी बनाने का निर्णय लिया जाता हैं. तो, उसके बाद डायरेक्टर, एक्टर, साइड एक्टर, प्रोडुसेर,एनीमेशन डिज़ाइनर, क्रू मेम्बेर्स और न जाने कितने स्किल्ड और नॉन-स्किल्ड मजदूरों की मेहनत लगती हैं.

तब जाक़े एक बॉलीवुड मूवी, हॉलीवुड मूवी या tollywood मूवी बनती हैं. ये सब किया जाता हैं सिर्फ और सिर्फ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, TRP, दर्शक और अवार्ड्स के द्वारा प्रोत्साहन मिल सके.

इतने सारे व्यक्तियों के मेहनत और कड़ोरो रुपये के खर्च के बाद एक बॉलीवुड मूवी का निर्माण होता हैं. और फिर बिच में आ जाते हैं filmyzilla 2022 जैसे वेबसाइट.

जो लोगो को पायरेसी करके फ्री में मूवी को डाउनलोड या ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध करवाते हैं. जिसके कारण फिल्म बनाने वाली कंपनियों और उसमे काम करने वाले लोगो को बहुत नुक्सान झेलना परता हैं. और इनसब के कारण कई सारे नए और पुराने लोगो का करियर दाव पर लग जाता हैं.

इसलिए आज sabkuchhhindi.com अपने इस पोस्ट “ filmyzilla 2022 Full movie download “ के माध्यम से आप सबको ये जानकारी देना चाहता है की filmyzilla जैसे वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना या ऑनलाइन देखना एक पायरेसी हैं. 

जो आपको बहुत सारे प्रॉब्लम में डाल सकता हैं. इसलिए जब भी कोई मूवी ऑनलाइन देखना हो या फिर डाउनलोड करना तो हमेशा ही लीगल और मशहूर वेबसाइट से ही करना चाहिए.

ऐसे में बहुत से गैरक़ानूनी वेबसाइट आपको ऑनलाइन या इन्टरनेट पर मिल जायेंगे. जो, फ्री में किसी भी मूवी को डाउनलोड करने या ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध करवाते हैं. परन्तु, ये सभी वेबसाइट भारत के कानून द्वारा गैर क़ानूनी घोषित किया जा चूका हैं.

क्युकी ये सिर्फ फिल्म इंडस्ट्रीज को ही नुकसान नही पहुचता. बल्कि, ये बाकि के जैसे सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, टीवी चैनल्स और बहुत से इंडस्ट्रीज को प्रभावित करता हैं.

इसलिए भारतीय सरकार ने इसकी गंभीरता को देखते हुए. इसप्रकार  के वेबसाइट filmyzilla को लगातार बैन करती रहती हैं. परन्तु ये वेबसाइट भी बहुत चालाक हैं , ये अलग अलग extension के साथ अपनी वेबसाइट चलाते रहते हैं.

filmyzilla जैसे वेबसाइट लोगो को फ्री में मूवीज उपलब्ध करवाते रहते हैं. ताकि लोग बॉलीवुड, हॉलीवुड, tollywood और अलग अलग रीजनल भाषा की फिल्मे भी डाउनलोड कर पाए. कई बार ये लोग बोलते हैं की इनकी वेबसाइट उनलोगों के लिए मूवीज को फ्री में लातीं हैं जो ग़रीब हैं. उनके पास सिनेमा हॉल में जाक़े मूवीज को देखने का पैसा नही हैं.

परन्तु, कई बार filmyzilla जैसे वेबसाइट मूवीज रिलीज़ होने से पहले ही मूवीज को ऑनलाइन लीक कर देते हैं. जिसके कारन बहुत से लोग उस मूवी को फ्री में देख लेते हैं और फिल्म इंडस्ट्रीज को बहुत बड़ा नुकसान सहना परता हैं.

filmyzilla वेबसाइट लोगो के बिच काफी मशहूर वेबसाइट में से एक हैं. जहाँ, बॉलीवुड, हॉलीवुड, tollywood और बहुत से भाषा की मूवी को डाउनलोड किया जा सकता हैं.

इसप्रकार की वेबसाइट किसी भी प्रकार की अनुमति नही लेती हैं न ही भारत सरकार से और न ही फिल्म इंडस्ट्रीज से. अतः इसप्रकार की वेबसाइट गैरकानूनी मानी जाती हैं.

filmyzilla भी एक गैरकानूनी मूवीज डाउनलोड करने के वेबसाइट हैं. जो लोगो को फ्री में बिना किसी अनुमति के कोई भी मूवी को डाउनलोड करने का आप्शन देती हैं. इसलिए आईये इस पोस्ट में जानते हैं, इसप्रकार के कुछ पायरेसी मूवीज वेबसाइट बारे में.

क्या ये सुरक्षित है?

filmyzilla जैसे वेबसाइट से मूवी, वेबसीरीज, टीवी शोज और द्रमाज़ डाउनलोड करना या ऑनलाइन देखना बिलकुल भी सुरक्षित नही हैं. क्युकी हैकर की नज़र हमेशा इसप्रकार के वेबसाइट पर जमी रहती हैं. इसप्रकार की वेबसाइट आपके मोबाइल या लैपटॉप से आपका निजी डाटा चुरा सकती हैं. जिसके कारण आपको काफी हानि भी उठाना पर सकता हैं.

filmyzilla HD Movies Download website information

दुनियाभर में लोग मूवीज को लेकर बहुत ही बुरी तरह से आदि हो चुके हैं. क्युकी लोग लगातार नई नई मूवीज को सबसे पहले देखना चाहते हैं. परन्तु को सिनेमाहाल नही जाना चाहते है.

filmyzilla वेबसाइट एक ऑनलाइन मूवीज उपलब्ध करवाने वाली एक पायरेसी वेबसाइट हैं. जहाँ कोई भी व्यक्ति फ्री में कोई भी मूवी को डाउनलोड कर सकता हैं. ये वेबसाइट सरकार के नज़रों से बचने के लिए अपनी लगातार डोमेन नाम और डॉट extention बदलती रहती हैं.

इस वेबसाइट पर HD क्वालिटी की मूवीज को 400Mb के फाइल साइज़ में compress करके भी दिया जाता हैं. इसके अलावा आप अलग अलग क्वालिटी की मूवीज को भी डाउनलोड कर सकते हैं. इसके मशहूर होने का मुख्या कारण इसके लोकल भाषा के मूवीज हैं. 

इस वेबसाइट पर बॉलीवुड और हॉलीवुड, वेब सीरीज, हिंदी डब, तमिल, तेलुगु, पंजाबी, आदि सभी भाषाओ के फिल्मो को पायरेसी करके उपलब्ध करवाया जाता हैं. 

filmyzilla एक गैरकानूनी वेबसाइट हैं. जो भी इस प्रकार के फिल्म को बिना किसी अनुमति के लोगो के लिए फ्री में उपलब्ध करवाती हैं.

Sabkuchhhindi.com इस प्रकार के किसी भी पायरेसी वेबसाइट को बिलकुल सपोर्ट पर नही करता हैं. कोई भी मूवीज और टीवी शो को डाउनलोड या देखने करने के लिए हमेशा लीगल वेबसाइट का उपयोग करे. 

filmyzilla Movies Download Website Fact

दिन प्रतिदिन इस वेबसाइट की लोकप्रियता बढती जा रही हैं. ये वेबसाइट लोगो के लिए एक alternative मूवीज डाउनलोड का आसन रहता बन चूका हैं. इसके मशहूर होने के पीछे कारन साफ हैं. ये लोगो को बिलकुल फ्री में कोई भी मूवीज उपलब्ध करवाते हैं. इनका यूजर इंटरफ़ेस बहुत ही साफ और क्लियर हैं. लोग इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं.

filmyzilla मुख्या रूप से इंग्लिश, हिंदी, भोजपुरी, तमिल, तेलगू, और भी दक्षिण भारतीय मूवीज को रीजनल भाषा के साथ साथ हिंदी dubbed मूवीज, भी उपलब्ध करवाते हैं. यहाँ पर आये दिन कोई न कोई नई मूवी लीक होते रहती हैं. यूजर यहाँ पर कोई भी मूवी सबसे पहले उपलब्ध हो जाता हैं. यही कारन हैं की लोग इस मूवी वेबसाइट को बहुत पसंद करते हैं.

Sabkuchhhindi हमेशा आपको इसप्रकार के वेबसाइट से दूर रहने का सलाह देता हैं. क्युकी ऐसे वेबसाइट आपके फ़ोन और आपके निजता के लिए खतरा हो सकता हैं.

New Movies Leaked By filmyzilla

भारत के अलावा भी दुनिया के कई कोने से ऐसे वेबसाइट मिल जायेंगे जो मूवी की पायरेसी करते हैं. पायरेसी पूरी दुनिया के लिए एक गंभीर समस्या हैं. filmyzilla जैसे वेबसाइट लगातार बॉलीवुड और हॉलीवुड की लगभग सभी ब्लॉकबस्टर मूवीज को लीक करते रहते हैं. 

इसके अलवा मशहूर टीवी शोज भी ये लोग लीक करते रहते हैं. इसी की वजह से भारत सरकार लगातार ऐसे वेबसाइट को बंद करती रहती हैं. filmyzilla अलावा एसे कई सारे गैरकानूनी वेबसाइट हैं जो लेटेस्ट मूवीज को लीक करते रहते हैं.

इनके अलावा एसे बहुत से क़ानूनी वेबसाइट भी हैं जो आपको सबसे पहले मूवीज को ऑनलाइन देखने या डाउनलोड करने की अनुमति देते हैं. परन्तु इन सब मे आपको कुछ पैसे खर्च करने परेंगे. इनमे से कुछ वेबसाइट के नाम निम्नलिखित हैं.

  • netflix 
  • Amazon prime 
  • Hulu 
  • Hook
  • Owl

और बहुत से वेबसाइट हैं. जहाँ से आप क़ानूनी तौर पर मूवी देख सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं. 

List of other wesite like Filmyzilla

पायरेसी को रोकने हेतु सरकार के कदम

हम सब जानते हैं की एक मूवी को बनाने से लेकर रिलीज़ करने तक कितने लोगो की मेहनत और पैसे लगे रहते हैं. एक मूवी को बनाने के बाद बड़े स्केल पर उसको सिनेमा हॉल में रिलीज़ किया जाता हैं. ताकि उसमे लगाये गये पैसे और मेहनत से कुछ मुनाफा कमाया जा सके.

परन्तु filmyzilla के जैसे वेबसाइट इनके मेहनत पर पानी फेड़ना चाहते हैं. इसके लिए ये नई रिलीज़ मूवी को कुछ पैसे कमाने के लिए लीक कर देते हैं.जो की एक गैरकानूनी काम हैं.

पायरेसी को रोकने के लिए भारत सरकार ने 2019 में Cinematograph Act 2019 लेकर आई. जिसके अनुसार यदि कोई भी व्यक्ति प्रोडूसर के बिना अनुमति के किसी मूवी को रिकॉर्ड करता हुआ पकड़ा जाता हैं. तो उसको 3 साल की कैद या 10 लाख रुपये का जुर्माना अथवा दोनों होने की प्रावधान हैं.

इसमे उसके खिलाफ भी जैन का प्रावधान किया गया है जो पायरेसी मूवी को इन्टरनेट या ऑफलाइन किसी भी रूप में फ़ैलाने के लिए दोषी पाए जाते हैं.

अतः sabkuchhhindi आप सब से निवेदन करता हैं की इस प्रकार के वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने से बचे. क्युकी इसप्रकार की वेबसाइट पायरेटेड मूवी को अपलोड करके तो अपराध करती है. बल्कि आप भी इन पायरेटेड मूवी को डाउनलोड करके गंभीर अपराध कर रहे हैं. आपके ऊपर पायरेसी को बढ़ावा देने के लिए भी कार्यवाई हो सकती हैं.

यदि आपको लीगल रूप से मूवी को सबसे पहले देखना ही हैं. तो, निचे बताये हुए वेबसाइट का सब्सक्रिप्शन लेकर नई नई मूवी का आनंद लीजिये.

  • Sony Liv.
  • Netflix.
  • Amazon Prime.
  • Hotstar.
  • YouTube
  • Voot.
  • Zee5.
Sabkuchhhindi.com ये जानकारी आपको अपराध करने और पायरेसी को रोकने हेतु ये पोस्ट लिख रही हैं. हम किसी भी प्रकार के ऑनलाइन मूवी डाउनलोड वेबसाइट जैसे filmyzilla या इसप्रकार के किसी भी वेबसाइट को सपोर्ट नही करती हैं. ये वेबसाइट कोई मूवी डाउनलोड वेबसाइट नही हैं. ये साईट और ये पोस्ट सिर्फ और सिर्फ आपके शिक्षा हेतु हैं.

filmyzilla क्या है

filmyzilla एक मूवीज डाउनलोड करने का वेबसाइट हैं. जो नए रिलीज़ मूवी की पायरेसी या फिर उनको ऑनलाइन लीक करती हैं.

क्या filmyzilla भारत में लीगल हैं

जी नही

क्या पायरेसी करना लीगल है

नही, पायरेसी करना भारतीये कानून के हिसाब से गैरकानूनी हैं. और इसके लिए भारतीय दंड सहिंता में 5 साल की जेल या 10 लाख रुपये की जुर्माना अथवा दोनों का प्रावधान हैं.

P.S Kashyap

मेरा नाम पंकज कुमार कश्यप है. मैं पेशे से एक मैकेनिकल इंजिनियर हूँ. और साथ में अपने को नॉलेज को शेयर करने के लिए 2016 से ब्लॉग्गिंग और youtube पर सक्रिय हूँ.
View All Articles