fmovies 2022 [ March ]| Free Watch live Full movies Hindi dubbed 720p

fmovies, fmovie.to to, movie reviews, fmovies se, fmovies io, a movie, rating movie, review film, fmovies 9, fmovies websites, fmovies pe, डाउनलोड हिंदी dubbed मूवीज बॉलीवुड, हॉलीवुड और हॉलीवुड, सभी प्रकार के मूवीज को डाउनलोड करे.

धीरे-धीरे सिनेमा अथवा मूवीज देखने की प्रक्रिया में बहुत से बदलाव देखने को मिल रहा है. पहले हमलोग सिनेमाघरों में मूवी को देखने जाते थे. उसके बाद मल्टीप्लेक्स आया और फिर हमलोग लक्ज़री तरीके से बैठ के आराम से बैठ कर मूवी का एन्जॉय करते रहते हैं.

परन्तु, आज कई सारे OTT प्लेटफार्म आ गये हैं. जिसपे घर बैठे मूवीज का आनंद ले सकते हैं. परन्तु अक्सर ये सभी प्लेटफार्म सब्सक्रिप्शन आधारित होता हैं. और यहाँ से देखने के लिए हमें कुछ पैसे खर्च करने परते हैं. परन्तु हममे से बहुत से लोग इतने भी पैसे खर्च करने के लिए तैयार नही होते हैं.

और चाहते है की हमें फ्री ( मुफ्त ) में ही मूवी देखने को मिल जाये और हम उसका आनंद ले सके. इसके लिए हम इन्टरनेट पर लगातार सर्च करते रहते हैं how to download movie for free या फिर movie downloading websites के बारे में सर्च करने लगते हैं.

और हमें कई सारे एसे website मिल भी जाते हैं. जो मुफ्त या free में मूवी को पायरेसी करके लीक करते हैं या अपलोड करते रहते हैं. फिर हम उन पायरेटेड वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करने लगते हैं. इसी प्रकार का pirated मूवीज downloading करने के वेबसाइट का नाम fmovies हैं.

fmovies 2022  Free Download Full movies shouth, Bollywood and Hollywood
fmovies

What Is Fmovies ( fmovies क्या है )

fmovies हॉलीवुड मूवी को हिंदी में डाउनलोड करने की एक वेबसाइट है. जहाँ से आप कोई भी हॉलीवुड की मूवी को हिंदी और इंग्लिश भाषाओँ में डाउनलोड कर सकते हैं. बताते चले की fmovies एक पायरेसी करने वाला वेबसाइट हैं. इस प्रकार के वेबसाइट पर सरकार की पूरी तरह से नज़र बनी रहती हैं.

परन्तु फिर भी ये वेबसाइट लगातार अपना .extantion को बदल बदल कर सरकार को धोखा देते रहते हैं. चुकी सरकार की इनपे सख्त नज़र रहती है इसलिए ये लोग एसा करते हैं. कुछ साल पहले आपने सुना होगा की तमिलनाडु से एक इसी प्रकार से पायरेसी करने वाले वेबसाइट ओनर को पाकर गया था. वो लोग अंडरग्राउंड रूम से tamilrokers नमक एक वेबसाइट चला रहे थे.

और ये वेबसाइट इतना पोपुलर हो गया था की पुलिस इनको ढूंढते ढूंढते इनके ठिकाने पर पहुच ही गयी थीं. यदि सरकार चाहे तो किसी को भी पकर सकती हैं. परन्तु सरकार इस प्रकार के गिरफ़्तारी से थोरा बचती हुयी नज़र आती हैं. परन्तु इनके वेबसाइट को लगातार बंद करते रहते हैं. और गूगल से हटाते रहते हैं.

मैं आपको बताते चलूँ की मूवी को फ्री में इन्टरनेट पर अपलोड करना ही गैरकानूनी नही हैं बल्कि, फ्री में मूवी देखना भी भारतीय दंड सहिंता के अनुसार दंदनिये अपराध हैं. और इसके लिए आपको 5 साल तक की जेल भी हो सकती है यदि आप पकरे जाते हैं तो.

मोटे शब्दों में कहें तो fmovies एक गैरक़ानूनी हॉलीवुड मूवी को डाउनलोड करने की वेबसाइट हैं. जो बिना कीसी अनुमति के मेहनत और कड़ोरो रुपये के खर्च से बने मूवी को आपके लिए फ्री में उपलब्ध करवाती हैं. इसे तकनिकी भाषा में पायरेसी भी कहते हैं.

fmovies latest domain live

fmoviesf.me
fmovies.one
fmovies2.live
fmovies.pw
fmovies.fu
fmovies.in
fmovies.vip
fmovies.eu
fmovies.me
fmovies.io
fmovies.fm
fmovies.biz
fmovies.pro
fmovies.link
fmovies.vc
fmovies.us
fmovies.nn
fmovies.yt
fmovies.org
fmovies.app
fmovies.mx
fmovies.cc
Fmoviesf

Other website like fmovies

ऐसा नही है की सिर्फ यही एक वेबसाइट है जो इस प्रकार की मूवी को अपलोड करता हैं या पायरेसी करता हैं. इस प्रकार के लाखो वेबसाइट हैं. जिनमे से कई हजारों सरकार के द्वारा बंद भी किया जा चूका हैं. आईये उनमे से कुछ के नाम से परिचित होते हैं जो इस प्रकार के पायरेसी करते हैं अथवा मूवीज को बिना अनुमति के इन्टरनेट पर उपलब्ध करवाते हैं.

इसप्रकार की कई साड़ी वेबसाइट हैं, जहाँ ये सब काम होता हैं. आईये कुछ लीगल websites के बारे में जाने जहाँ से हम उनका सब्सक्रिप्शन लेकर कोई भी मूवी को देखते हैं.

दोस्तों, ऊपर हमने जो भी वेबसाइट आपको बताये वो सब गैर-क़ानूनी रूप से मूवी को अपलोड करते हैं. और आपका उन सभी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना भी एक गैर-क़ानूनी प्रक्रिया हैं. इन सब वेबसाइट से मूवी यदि आप डाउनलोड करते है तो, कही न कही पायरेसी को बढ़ावा देने में आपका भी योगदान माना जायेगा. और पायरेसी को सपोर्ट करने के जुर्म में आपको भी सजा हो सकती हैं.

तो अब आप पूछेंगे की क्या कोई लीगल तरीका है जहाँ से हम मूवी को डाउनलोड कर या देख सकते हैं. जी हाँ, एसी कई सारी वेबसाइट और प्लेटफार्म उपलब्ध हैं जहाँ से आप लीगल तरीके से कोई भी नया लांच मूवीज को न ही सिर्फ डाउनलोड कर सकते हैं बल्कि आप चाहे तो ऑनलाइन उन्हें देख भी सकते हैं. इनमे से कुछ के नाम निम्न प्रकार से हैं.

जिन्हें आप मात्र 500 रुपये ( लगभग ) प्रति साल देकर कोई भी नया लांच मूवी देख सकते हैं.

etc….

Latest Movie Launch On Fmovies

Latest Movie Launch On Fmovies
Latest Movie Launch On Fmovies

ऊपर के image में आप देख सकते है कौन कौन से मूवी अभी तक अवेलेबल है. ये सभी मूवी 06 फरवरी 2022 तक अपलोड हो चुके हैं. जैसे जैसे लेटेस्ट मूवी अपडेट होंगे मैं निचे लिस्ट में भी ज़ोरते चलूँगा.

  • The Wrong High School Sweetheart
  • The road ahead
  • The Other Me
  • A violent Man 2022
  • The Housewives of the north pole
  • Immanence
  • Moonfall
  • american Underdog
  • ghosts of the Ozarks
  • slapface
Disclaimer :- sabkuchhhindi.com ये पोस्ट सिर्फ और सिर्फ एजुकेशन के उद्देश्य से लिखा हैं. हम किसी भी प्रकार के पायरेसी के समर्थन में नही हैं और हमारा पायरेसी के खिलाफ सख्त विरोध हैं. इस पोस्ट का उद्देश्य किसी को पायरेसी के लिए उकसाना या प्रेरित करना बिलकुल नही हैं. यदि कोई व्यक्ति इस चेतावनी के बाद भी पायरेसी करता है तो उसका जिम्मेवार वो स्वयं होगा. sabkuchhhindi एक एजुकेशनल वेबसाइट है, जहाँ सब कुछ शिक्षा के उद्देश्य से ही लिखा जाता हैं.

fmovies क्या है

fmovies एक गैरकानूनी मूवी डाउनलोड करने की वेबसाइट हैं. जो पायरेसी के माध्यम से हॉलीवुड, बॉलीवुड, shouth इंडियन मूवी को फ्री में उपलब्ध करवाते हैं. इसके सम्पूर्ण जानकारी के लिए हमारा पूरा पोस्ट जरुर पढ़ें.

fmovies पर हॉलीवुड मूवी मिलता है

जी हाँ, इस वेबसाइट पर आपको हॉलीवुड मूवी इंग्लिश और हिंदी दोनों भाषाओँ में डाउनलोड करने को मिल जायेगा.

fmovies पर मूवी कौन कौन से क्वालिटी में मिलता हैं

fmovies लगभग सभी मूवी को 720p, 480p, 360p में अपलोड करते हैं. अब आपके ऊपर निर्भर करता हैं, आप कौन सी फॉर्मेट में डाउनलोड करना चाहते हैं.

P.S Kashyap

मेरा नाम पंकज कुमार कश्यप है. मैं पेशे से एक मैकेनिकल इंजिनियर हूँ. और साथ में अपने को नॉलेज को शेयर करने के लिए 2016 से ब्लॉग्गिंग और youtube पर सक्रिय हूँ.
View All Articles